सुब्रमण्यम स्वामी बोले- कोकीन का नशा करते हैं राहुल गांधी, उनका भी हो डोप टेस्ट

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 11:20 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब सरकार द्वारा हर कर्मचारी का डोप टेस्ट कराने के फैसले के बाद राजनीति गरमा गई है। इसे लेकर बयानबाजी का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। स्वामी के अनुसार कांग्रेस को राहुल गांधी का डोप टेस्ट कराना चाहिए, क्योंकि वे भी कोकीन का नशा करते हैं। हालांकि उनके इस बयान को लेकर बड़ा विवाद पैदा हो सकता है। 
PunjabKesari
डोप टेस्ट में राहुल हो जाएंगे फेल
स्वामी ने हरसिमरत कौर बादल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री ने 70 फीसदी पंजाबियों को नशेड़ी कहने वाले कांग्रेस नेताओं पर जो कटाक्ष किया है उनमें राहुल गांधी भी शामिल हैं। यही नहीं भाजपा नेता ने दावा किया कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष डोप टेस्ट कराते है तो निश्चित ही उसमें फेल हो जाएंगे।

PunjabKesari
पंजाब सरकार नशे के खिलाफ चला रही है मुहिम 
बता दें कि पंजाब सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह नशे के कारोबार और इसका सेवन करने वालों के खिलाफ मुहिम चला रहे हैंं। पंजाब के सीएम ने न सिर्फ नई भर्तियों के दौरान बल्कि हर साल होने वाले प्रमोशन और एनुअल रिपोर्ट तैयार किए जाने के दौरान भी कर्मचारियों का डोप टेस्ट करवाने के लिए नियम बनाने और नोटिफिकेशन जारी करने के निर्देश दिए है। जिस पर हरसिमरत कौर बादल ने कहा था कि इस टेस्ट को जरूर कराना चाहिए लेकिन सबसे पहले उन नेताओं को अपना टेस्ट कराना चाहिए, जिन्होंने पहले भी 70 फीसदी पंजाबियों को नशेड़ी कहा था। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News