प्रियंका गांधी है बीमारी का शिकार, लोगों की करती हैं पिटाई: सुब्रमण्यम स्वामी

punjabkesari.in Sunday, Jan 27, 2019 - 08:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रियंका गांधी के सक्रिय रूप से राजनीति में उतरने से बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उन्हे महासचिव बनाए जाने के बाद भाजपा खेमा लगातार कुछ न कुछ प्रतिक्रिया दे रहा है। वहीं इसी बीच भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रियंका गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। 
PunjabKesari

स्वामी ने दावा किया कि प्रियंका गांधी को एक बीमारी है, जो सार्वजनिक जीवन में अनुकूल और उपयुक्त नहीं है। उसको बाईपोलैरिटी कहते हैं, यानी उसका हिंसावादी चरित्र दिखाई पड़ता है, लोगों  को पीटती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की महासचिव कब संतुलन खो बैठेगी, यह किसी को पता नहीं है। 
PunjabKesari
वहीं इससे पहले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि कांग्रेस के पास नेता नहीं हैं, इसलिए वह चॉकलेटी चेहरे के माध्यम से चुनाव में जाना चाहते हैं. ये उनके अंदर आत्मविश्वास की कमी को दिखाता है। 

PunjabKesari
इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने प्रियंका के महासचिव बनने पर कहा थ्रा कि प्रियंका गांधी कांग्रेस में एंट्री उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा को डराने के लिए की गई है। क्योंकि सपा-बसपा ने कांग्रेस को छोड़ दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका राजनीति में रॉबर्ट वाड्रा के प्रतिनिधि के रूप में की है, जिससे की वाड्रा से जुड़े मामले को लाइम लाइट में लाया जा सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News