भारत में नवाज के दादा की कब्र से हटाई चादर,  आहत पाक कर सकता है ये काम !

punjabkesari.in Saturday, Jul 29, 2017 - 02:40 PM (IST)

नई दिल्ली/इस्लामाबाद: उधर, पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट द्वारा पनामा गेट मामले में नवाज शरीफ को आरोपी बनाने के बाद उन्हें प्रधानमंत्री का पद छोड़ना पड़ा और इधर, भारत में नवाज के दादा की कब्र से चादर हटाए जाने को लेकर पाकिस्तान नाराज हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पाकिस्तान ने कहा है कि कब्र से चादर हटाए जाने का असर पाक जेल में कैद भारतीय नागरिक नानक सिंह की रिहाई पर पड़ सकता है।

PunjabKesari
नानक सिंह की जमानत के लिए केस लड़ रहे पाकिस्तानी वकील ने कहा है कि नवाज शरीफ के दादा की कब्र से चादर हटाए जाने से वे काफी आहत हुए हैं। इस घटना के बाद उनके लिए नानक सिंह का केस लड़ना मुश्किल हो जाएगा। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पैतृक गांव पंजाब के अमृतसर जिले के उमरा गांव में है। इसी गांव में उनके दादा मियां मोहम्मद शरीफ की कब्र है।मोहम्मद शरीफ ने ही इत्तेफाक समूह की स्थापना की थी।

PunjabKesari
नवाज शरीफ के दादा की कब्र के ऊपर से इंडिपेंडेंट स्टूडैंट फैडरेशन के सदस्यों ने चादर हटाई है। स्टूडैंट फैडरेशन का कहना है कि कुछ लोग उनके सदस्यों को लगातार धमकियां दे रहे हैं।हालांकि शिव सेना बाल ठाकरे और एंटी क्राइम एंड एनिमल प्रोटैक्शन एसोसिएशन उनके समर्थन में उतर आए हैं। उनका कहना है कि वे स्टूडैंट फैडरेशन की सुरक्षा करेंगे। साथ ही उन्होंने प्रशासन से भी सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News