''अपने पाप छुपाने के लिए नीतीश कुमार दोबारा भाजपा की गोद में बैठे''

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2017 - 09:24 PM (IST)

पटना: विपक्ष के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर निशाना साधा है। तेजस्वी ने एक के बाद एक ट्वीट करके सवालों की झड़ी लगा दी। तेज्स्वी ने सवाल किया, "सृजन घोटाला सीधे तौर पर नीतीश जी के संरक्षण मे हुआ है फिर CBI ने अब तक FIR क्यों नहीं की? क्या उनकी NDA मे जाने की क्या यही डील थी?" 

उन्होंने लिखा, सृजन घोटाले का ही कमाल है जो आज नीतीश दुबारा भाजपा संग बैठे है। अपने काले पाप छुपाने के लिए ये लोग एक हुए है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, नीतीश और सुशील मोदी पर सृजन घोटाले में CBI तुरंत दफा 120B और 420 का मुकदमा दर्ज कर अपनी विश्वसनीयता प्रमाणित करे।  

CBI सृजन घोटाले के मुख्य संरक्षकों नीतीश कुमार और सुशील मोदी के विरुद्ध FIR दर्ज करने के बजाय उन्हें ही संरक्षण प्रदान करने में जुटी है। वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने आरोप लगाए कि सृजन घोटाले में सीधे तौर पर सीएम और डिप्टी सीएम शामिल हैं। उन्होंने कहा कि बहुत सारे सबूत छिपाए जा रहे हैं।

लालू ने कहा कि मामला सामने आनेवाला था, तभी जयश्री ठाकुर को निकाल दिया गया। सीबीआई को मामले की अच्छे से जांच करनी चाहिए। एेसे में रविवार को भागलपुर में होने वाली आरजेडी की रैली में इस मुद्दे की खूब चर्चा होने उम्मीद है लेकिन लालू या तेजस्वी, किसी ने भी नीतीश कुमार या सुशील मोदी के घोटाले में शामिल होने के आज तक कोई सबूत नहीं दिए हैं। बावजूद इसके तेजस्वी ने 'सृजन के दुर्जन का विसर्जन' नाम से पूरे राज्य में अभियान चलने की घोषणा की है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News