जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने वाले पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2016 - 06:38 PM (IST)

चेन्नई: चेन्नई पुलिस की साइबर अपराध इकाई ने अखिल भारतीय अन्नाद्रविड मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) प्रमुख और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर फेसबुक पर अफवाह फैलाने वाले एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साइबर अपराध पुलिस फेसबुक के संचालकों से ‘तमिजाची’ के नाम से बने फेसबुक पेज को हटाने का भी अनुरोध करेगी। वह इस मामले की विस्तृत जांच के लिए फेसबुक पेज के उपयोगकर्ता का आईपी एड्रेस और अन्य जानकारियों की भी मांग करेंगे। 

तमिजाची पेज को फेसबुक पर सात लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं। इस पेज के उपयोगकर्ता का दावा है वह फ्रांस में रहता है। वह फेसबुक पेज पर पोस्ट के जरिये हाल ही में स्वाती हत्याकांड और रामकुमार आत्महत्या सहित कई मामलों में विवाद पैदा कर चुका है। साइबर अपराध के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें फेसबुक उपयोगकर्ता की पहचान के बारे में जानकारी नहीं है और पुलिस कार्रवाई करने को लेकर इसके विस्तृत ब्यौरे और पेज को हटाने का अनुरोध किया जायेगा।   

इस बीच, पुलिस ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। वरिष्ठ अन्नाद्रमुक नेता और पूर्व मंत्री सुश्री बी वालारमाथी ने संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री स्वस्थ हैं और जल्द ही अपने घर लौट जायेंगी। अन्नाद्रमुक के कार्यकर्ता सुश्री जयललिता के स्वास्थ्य में सुधार को लेकर विभिन्न मंदिरों, चर्चों और मस्जिदों में विशेष पूजा-अर्चना और प्रार्थनायें कर रहे हैं। गौरतलब है कि जयललिता को बुखार और शरीर में पानी की कमी की तकलीफ के बाद अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News