5 स्टार होटल में गुजारे 15 दिन, करवाया स्पा....और फिर लगाया 5 लाख का चूना

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2024 - 10:33 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने कुछ दिन होटल में रहने के बाद बिना पैसे दिए वहां से भागने की कोशिश की है। दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि 37 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर हवाईअड्डे के पास एयरोसिटी के एक लग्जरी होटल में बिना कोई पैसा दिए 15 दिनों तक रुकने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। होटल के कर्मचारियों ने यह भी बताया कि महिला ने फर्जी बैंक ट्रांजेक्शन होटल की तमाम सुविधाओं का लाभ उठाया। 
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि होटल का बिल 5 लाख रुपये का बना है। आरोपी महिला का नाम झांसी रानी सैमुअल है, जिन्होंने 30 दिसंबर को दिल्ली एयरपोर्ट के पास एयरोसिटी के होटल पुलमैन में चेक इन किया था। होटल के कर्मचारियों के अनुसार, महिला ने एक ऐप के जरिए फेक यूपीआई पेमेंट किया और होटल के 1161 नंबर कमरे में 15 दिनों तक रही।

PunjabKesari

होटल के खाते में कोई भुगतान नहीं होने पर पता चला कि उसने फर्जी तरीके से पेमेंट किया था। उन्होंने बताया कि जब होटल स्टाफ ने भुगतान के बारे में पूछा तो उसने उनके साथ हाथापाई की और भागने की कोशिश की। अधिकारी ने बताया कि IGI एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि महिला को हिरासत में लिया गया और फिर उससे पूछताछ की गई। हालांकि,  इसके बाद महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। मामले की जांच चल रही है और उपयुक्त कानूनी कदम उठाए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News