ममता बनाम सीबीआई पर बोले पटनायक, टीएमसी संपर्क में नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 09:53 PM (IST)

भुवनेश्वरः ओडिशा के मुख्यमंत्री और प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो को गैर राजनीतिक काम करना चाहिए और कोलकाता पुलिस तथा जांच एजेंसी के बीच जारी हालिया गतिरोध सहित किसी मसले पर तृणमूल कांग्रेस (टीमएसी) से किसी ने हमसे कोई बात नहीं की है।

कोलकाता पुलिस और सीबीआई के बीच जारी गतिरोध पर यह पूछे जाने पर कि क्या ममता बनर्जी ने आपसे कोई बातचीत की है, मुख्यमंत्री पटनायक ने कोरापुट में संवाददाताओं से कहा, ‘‘टीएमसी से कोई भी व्यक्ति कम से कम पिछले एक साल से हमारे संपर्क में नहीं हैं।’’ इससे पहले दिन में बनर्जी ने कथित रूप से कोलकाता में कहा था कि वह अपना धरना जारी रखने के बारे में पटनायक से सलाह लेंगी।
PunjabKesari
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार रात से ही कोलकाता में सीबीआई-कोलकाता पुलिस के बीच पैदा हुए गतिरोध के मसले पर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। बीजद ने स्पष्ट किया था कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पर उसका बयान ओडिशा और राष्ट्रीय स्तर पर जांच एजेंसी का सामना करने वाले समग्र मुद्दों के संबंध में था और किसी भी राजनीतिक दल या समूह के के साथ इसे नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

बयान में कहा गया था, “सीबीआई की संस्थागत अखंडता को बहाल करना होगा। हमारा लोकतंत्र परिपक्व है और पेशेवर दक्षता को बनाए रखा जाना चाहिए। इसमें यह भी कहा गया था कि पिछले दिनों पंचायत चुनावों से ठीक पहले जांच एजेंसी द्वारा “अचानक कार्रवाई” की गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News