अहमद पटेल के निधन पर दुखी सोनिया गांधी, बोलीं-भरोसेमंद साथी खोया...कोई नहीं ले सकता उनकी जगह

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 09:51 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल बुधवार को दुनिया को अलविदा कह गए। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि पटेल एक ऐसे कामरेड, निष्ठावान सहयोगी और मित्र थे जिनकी जगह कोई नहीं ले सकता। सोनिया ने कहा कि पटेल का पूरा जीवन कांग्रेस को समर्पित था।

PunjabKesari

सोनिया गांधी ने एक शोक संदेश में कहा कि अहमद पटेल के जाने से मैंने एक ऐसा सहयोगी खो दिया है जिनका पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी को समर्पित था। उनकी निष्ठा और समर्पण, अपने कर्तव्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता, मदद के लिए हमेशा मौजूद रहना और उनकी शालीनता कुछ ऐसी खूबियां थीं, जो उन्हें दूसरों से अलग बनाती थीं।''

PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अपने सहयोगी अहमद पटेल के निधन पर शोक प्रकट करती हूं और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करती हूं। बता दें कि 71 साल के पटेल कुछ हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। पटेल के बेटे फैजल ने ट्वीट पिता के निधन का जानकारी दी। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। इलाज के दौरान उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News