सोनिया गांधी की सेहत में हुआ सुधार, अस्पताल ने स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 10:41 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की हालत में सुधार हो रहा है । यह जानकारी अस्पताल के प्राधिकारियों ने शुक्रवार को दी। एक स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, सोनिया को नियमित जांच के लिए बृहस्पतिवार की शाम को सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने अद्यतन बुलेटिन में कहा, ‘‘उनकी जांच की जा रही है और उनमें संतोषजनक सुधार दिख रहा है।'' बुलेटिन में कहा गया है, ‘‘उनकी हालत फिलहाल स्थिर है।''

बता दें कि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को पार्टी के राज्यसभा सांसदों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की थी। बैठक में कोरोना, भारत-चीन गतिरोध, मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई थी। साथ ही बैठक के दौरान कई कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी को फिर से पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने की मांग की थी।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में रिपुन बोरा, पीएल पूनिया, छाया वर्मा तथा कुछ अन्य सदस्यों ने राहुल को फिर से पार्टी की कमान सौंपने की पैरवी की थी। सोनिया ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, इससे पहले भी सांसदों ने राहुल को पार्टी का अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठाई थी। गौरतलब है कि पिछले साल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी ने इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News