वेडिंग पार्टी के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने पहनी 79 हजार रुपये की लाल साड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 02:36 PM (IST)

नेशनल  डेस्क; अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को मुंबई में जहीर इकबाल से सिविल मैरिज कर ली। इस जोड़े ने बाद में  अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया। इसके लिए दुल्हन ने सुनहरे बॉर्डर वाली लाल बनारसी साड़ी पहनी थी। सोनाक्षी बेहद सिंपल और खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने सूक्ष्म पन्ना और कुंदन आभूषणों के साथ बोल्ड रंग को मैच किया। आईए जानते है सोनाक्षी के वेडिंग लुक के बारे में.... 

 सोनाक्षी की ब्राइडल साड़ी डिजाइनर लेबल रॉ मैंगो की थी। जिसे 6 गज के अद्भुत रेशम ब्रोकेड कपड़े से बनाया गया था, जिसमें भारी बुनाई वाली सुनहरी ज़री की सीमा के साथ 'चांद बूटा' (अर्धचंद्राकार) आकृति थी। साड़ी की कीमत 79,800 रुपये है और यह ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध है।

PunjabKesari
 
नई दुल्हन ने अपनी साड़ी को मैचिंग लाल ब्लाउज के साथ पेयर किया। उसने अपने बालों को सफेद फूलों के साथ मध्य-भाग वाले चिकने जूड़े में बाँध रखा था। छोटी लाल बिंदी, लाल कांच की चूड़ियाँ और हल्के लिप कलर ने उनके रिसेप्शन लुक को पूरा किया। सोनाक्षी बेहद प्यारी लग रही थीं. अभिनेता ने अपनी शादी के उत्सव के लिए लहंगा को पूरी तरह से त्याग दिया।
 
यहां तक ​​कि अपनी सिविल शादी के लिए भी उन्होंने अपनी मां पूनम सिन्हा की पुरानी आइवरी चिकनकारी साड़ी को मैचिंग आइवरी ब्लाउज के साथ पहनना चुना। बाद में, अपनी शादी के रिसेप्शन में, वह अधिक आरामदायक लाल अनारकली सूट में बदल गईं। सोनाक्षी ने अपनी शादी के हर लुक को अपनाया और एक स्टेटमेंट बनाया।

PunjabKesari

सोनाक्षी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने अपनी शादी के लिए लाल सिल्क साड़ी चुनी है। इससे पहले, अभिनेता दीया मिर्जा ने साहिल संघा के साथ हिंदू विवाह समारोह में शादी की और रॉ मैंगो बनारसी साड़ी का विकल्प चुना। उनका ब्रोकेड कपड़े में अधिक बारीकी से बुना गया था। यामी गौतम, जिन्होंने फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ एक शानदार शादी की थी, ने लाल रंग की गहरी छाया में अपनी मां की विरासत रेशम बनारसी बुनाई पहनी थी। विद्या बालन, सागरिका घाटगे, अंगिरा धर, शिल्पा शेट्टी, सामंथा रुथ प्रभु और ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ अन्य नाम हैं जिन्होंने खूबसूरत साड़ियों में शादी की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News