शराब के लिए नहीं दिए पैसे, गुस्से में आकर बेटे ने कुल्हाड़ी से पिता को मार डाला... फिर खुद भी किया सुसाइड

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 06:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के चूरू जिले के सालदुलपुर थाने के भाखरा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां एक बेटे ने शराब के लिए पैसे न मिलने पर अपने ही पिता की हत्या कर दी और बाद में खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार को सौंप दिया है। 

घटना की शुरुआत तब हुई जब 35 वर्षीय मानसिंह ने अपने 60 वर्षीय पिता महेन्द्र सिंह से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। जब पिता ने पैसे देने से मना कर दिया, तो गुस्से में आकर मानसिंह वहां से चला गया। उस रात महेन्द्र सिंह, जो रोजाना की तरह घर के बाहर सो रहे थे, पर बेटे ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उनकी गर्दन पर वार करके उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पिता की हत्या के बाद मानसिंह खेत में चला गया और वहां जहर खा लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी गांव में रहने वाली नीलम ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को सादुलपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद उन्हें परिवार को सौंप दिया जाएगा। यह घटना समाज के लिए एक गंभीर चेतावनी है, जो बताती है कि कैसे शराब की लत इंसान को उसके अपनों के खिलाफ भी क्रूर बना सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News