रानू मंडल समेत इन 5 लोगों को सोशल मीडिया ने रातों रात बनाया स्टार

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 01:10 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है जहां वायरल होने से कोई भी इंसान रातों रात इंटरनेट स्टार बन सकता है। इसका ताजा उदाहरण हैं रानू मंडल। सोशल मीडिया की यह ताकत ही है जो रेलवे स्टेशन पर गा कर भीख मांगने वाली रानू मंडल आज हिमेश रेशमिया के साथ गाना गा रही हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ लोगों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फेम बटोरा और सेलेब्रिटी बन गए। 

 

रानू मंडल
पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गा गाकर अपना गुजर-बसर करने वाली रानू मंडल का गाना एक दिन वहां से गुजरते वक्त यतींद्र चक्रवर्ती नाम के युवक ने सुना। उन्होंने रानू को प्यार का नगमा गाते देख वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू को रातों रात स्टार बना दिया। जिसके बाद हिमेश रेशमियां ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का ऑफर दिया। 

प्रिया प्रकाश
इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशंस ने लोगों को इस कदर प्रभावित किया कि वो देखते ही देखते वायरल सेनसेशन बन गईं। प्रिया मलयाली एक्ट्रेस और मॉडल हैं। प्रिया प्रकाश वारियर का 26 सेकंड की क्लिप देशभर में वायरल हुई जिसमे वो आंख मारती नजर आ रही थी।  क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। प्रिया प्रकाश वारियर ने 1 दिन में लाखों की संख्या में सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बना लिए।

 

डांसिंग अंकल
डांसिंग अंकल के नाम से मशहुर मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि एक वीडियो से उनकी जिंदगी बदल जाएगी।  संजीव श्रीवास्तव की डांस टैलेंट उस समय सामने आया जब वह एक शादी समारोह में अपनी वाइफ के गोविंदा के फेमस गाना आपने आ जाने से...' कर रहे थे। इस दौरान संजीव श्रीवास्तव ने गोविंदा के हूबहू डांस स्टाइल को कॉपी कर सभी को चौंका दिया था। उनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि डांस वीडियो वायरल होने के बाद उनसे सलमान खान, गोविंदा और सुनील शेट्टी ने मुलाकात की। 

ढिंचैक पूजा 
सेल्फी मैंने ले ली' नाम से इंटरनेट सेंसेशन बनीं दिल्ली की रहने वालीं ढिंचैक पूजा को तो आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। यूट्यूब पर पॉपुलैरिटी के कारण ही ढिंचैक पूजा को बिग बॉस में आने का मौका मिला। ढिंचैक पूजा बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही। उसके गाने सेल्फी वाले गाने को 32 करोड़ से अधिक व्यूज मिले थे। 
 

चाय पीलो आंटी
सोशल मीडिया पर चाय पीलो खूब वायरल हुआ था। सोमवती नाम की एक महिला खास अंदाज में बोलने के लहजे को खूब पसंद किया गया और उनके इस खास अंदाज पर नामी कंपनियों का ध्यान भी आकर्षित हुआ। इन महिला का नाम सोमवती महावर है और इन्हे सोशल मीडिया पर चाय वाली आंटी के नाम से जाना जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News