भारतीय लड़के को दिल दे बैठी ये गोरी मेम, आर्इ सात समुंदर पार

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 11:01 AM (IST)

इसराना (बलराज): सोशल साइट पर हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद रूस से इसराना पहुंची ईकटरीना ने आशीष जागलान को जीवन साथी चुना और हिंदुस्तानी रीति-रिवाज से फेरे ले शादी के बंधन में बंध गई।

सोशल साइट पर दोस्ती और प्यार
करीब 2 साल पहले आशीष जागलान की दोस्ती फेसबुक पर ईकटरीना के साथ हुई थी। दोनों सोशल साइट के जरिए एक-दूसरे से बातें करते रहे। बातों का सिलसिला कब प्यार में बदल गया, पता ही नहीं चला और बात शादी तक जा पहुंची। आशीष बी.बी.ए. करने के बाद एक प्राइवेट कम्पनी में सर्विस कर रहा है। शादी करने के लिए ईकटरीना रसिया से इसराना पहुंच गई। इसराना शादी के लिए लिए आई विदेशी बहू की चर्चा गांव व क्षेत्र में फैलने से विशेषकर महिलाओं का विदेशी बहू देखने के लिए आशीष के घर तांता लगा हुआ है। ईकटरीना को रसियन के अलावा अंगे्रजी भाषा ही समझ में आती है।

आई.टी. इंजीनियर है ईकटरीना
रसिया के मारियल रिपब्लिक स्टेट के याशकरालाह शहर के पास गांव क्रासंईयी गांव में रहने वाली ईकटरीना रसिया की एक कम्पनी में आई.टी. इंजीनियर है। एक साल पहले आशीष से मुलाकात व लगातार हो रही बातचीत से प्रभावित होकर ईकटरीना ने इंटरनैट पर भारतीय संस्कृति व रीति-रिवाजों के साथ हरियाणवी जाटों के बारे में काफी गहनता से जाना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News