Video: केदारनाथ और बदरीनाथ में बर्फबारी के बाद सुहाना हुआ मौसम, देखें मनमोहक नज़ारा

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 12:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जहां एक तरफ उत्तर भारत के कई राज्य गर्मी की मार झेल रहे हैं ताे वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड में मौसम ने करवट ले ली है। भारी बर्फबारी के चलते बद्रीनाथ धाम में मौसम सुहाना हो गया है। धूप की किरण के साथ ही भगवान बद्री विशाल का मुख्य मंदिर चांदी की परत जैसा चमक रहा है।


दरअसल  शुक्रवार देर रात अचानक बदले मौसम के चलते केदारनाथ और बदरीनाथ धाम में  बर्फबारी हुई। इससे निचले इलाकों में ठंड बढ़ गई है। मौसम विभाग ने पहाडों में मौसम के बदलाव की संभावना जताई है। वहीं जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगिट-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने और ओलावृष्टि होने के आसार हैं। 

PunjabKesari

अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नगालैंड, केरल और माहे में कहीं-कहीं आंधी- तूफान के साथ बारिश होने का अनुमान है।
PunjabKesari
रात का तापमान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, राजस्थान, पश्चिम मध्य प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर,हिमाचल प्रदेश में कुछ स्थानों पर, उत्तर प्रदेश, सौराष्ट्र, कच्छ, पश्चिम बंगाल के पर्वतीय इलाके, सिक्किम, नागालैंड, मणिपुर, मिज़ोरम और त्रिपुरा में अलग-अलग स्थानों पर सामान्य से 5.1 डिग्री सेल्सियस या उससे अधिक ऊपर रहा। इस बार पक्षिमी विक्षोभ का असर कम होने के कारण लगातार पारा चढ़ रहा है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News