दिल्लीः मनीष सिसोदिया बोले- जनता की जान के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

punjabkesari.in Saturday, Nov 06, 2021 - 06:57 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली सरकार ने शनिवार को ग्रीन पार्क के बहुस्तरीय कार पार्किंग का एक हिस्सा गिरने की घटना की जांच के आदेश दिए और 15 दिन के भीतर अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नीत दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) में भ्रष्टाचार की वजह से यह घटना हुई। एसडीएमसी ही पार्किंग सुविधा का संचालन करता है।

सिसोदिया ने कहा, ‘‘ मैंने दिल्ली सरकार में स्थानीय निकायों के निदेशक को लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के प्रमुख इंजीनियर से पार्किंग का एक हिस्सा गिरने की घटना की जांच करवाने और 15 दिन के भीतर रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा है।'' उन्होंने कहा कि जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भाजपा शासित निकाय ‘भ्रष्टाचार में संलिप्त' हैं। दिल्ली के तीनों नगर निगम - एसडीएमसी, पूर्वी दिल्ली नगर गिगम और उत्तर दिल्ली नगर निगम भाजपा शासित हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नवंबर, 2020 में बहुस्तरीय पार्किंग का उद्घाटन किया गया था, जो एक साल के भीतर गिर गई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। उप मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश में जीका संक्रमण के मामले सामने आने के संबंध में कहा कि दिल्ली सरकार सतर्क है और नजर रख रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News