महागठबंधन टूटने के बाद से राजद में लगातार जारी है बगावत के सुर

punjabkesari.in Thursday, Aug 17, 2017 - 12:53 PM (IST)

पटनाः महागठबंधन टूटने के बाद से राजद पार्टी पर लगातार मुसीबतों के बादल मंडरा रहें हैं। वर्तमान समय में पार्टी आपसी बगावत के बुरे दौर से गुजर रही है। जहां एक तरफ पार्टी प्रवक्ता प्रगति मेहता ने जदयू की सदस्यता ग्रहण करते हुए राजद का साथ छोड़ दिया है, वहीं दूसरी तरफ मुंगेर के इकलौते राजद विधायक विजय कुमार ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जनादेश अपमान यात्रा में शामिल होने से साफ साफ इंकार कर दिया है। उनके इस इंकार के कारण पार्टी में विवाद छिड़ गया है।

विधायक विजय कुमार का कहना है कि वह जिले में राजद के एक मात्र विधायक हैं। इसके बावजूद भी उन्हें कार्यक्रम के बारे में कोई जानकारी नही दी गई, जिस कारण उन्हें बहुत दुख पहुंचा। उन्होंने कहा कार्यकर्त्ताओं को इस प्रकार नजरअंदाज करना पार्टी के भविष्य के लिए उचित नहीं होगा। उनका मानना है कि पार्टी के इस बुरे वक्त के दौरान ऐसे कार्यक्रम का आयोजन करना सही निर्णय नहीं है।

जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने विधायक विजय कुमार द्वारा जताई गई इस नाराजगी का जवाब देते हुए कहा कि तेजस्वी का यह कार्यक्रम पूरे बिहार के लिए है। किसी राजद कार्यकर्ता को इस कार्यक्रम के लिए किसी प्रकार का आमंत्रण नही भेजा गया है। प्रमोद कुमार का कहना है कि जिला में राजद के एक मात्र विधायक होने के नाते उन्हें यात्रा में आवश्य शामिल होना चाहिए।   


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News