सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां चलाने वाले आरोपी अंकित का परिवार शर्मसार, कहा- हम कर देंगे उसके डेथ वारंट पर साइन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 04:28 PM (IST)

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पकड़े गए दो शूटर्स अंकित सिरसा और सचिन भिवानी ने पूछताछ मकी बड़े अहम खुलासे किए। बता दें कि यह अंकित सिरसा वहीं शूटर है जिसने दोनों हाथों से पिस्तौल से कम से कम छह राउंड गोलीबारी की थी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

वहीं  आरोपी अंकित की इस हरकत पर उसका पूरा परिवार शर्मसार है। इतना ही नहीं इसके परिवार ने यहां तक कहदिया है कि अगर सरकार उसे फांसी की भी सजा देची तो हमें मंजूर है, क्योंकि उसने पूरे देश में हमारी बेइज्जती करा दी है।

दरअसल, आरोपी अंकित के एक चचेरे चाचा ने एक नीजि न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार उसे जो सजा दे, हमें मंजूर है,  डेथ वारंट पर हम साइन कर देंगे। 

बता दें कि बिते रविवार को रात करीब 11 बजे पुलिस की एक टीम ने मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाले सबसे कम उम्र के शूटरों में से एक अंकित सिरसा को गिरफ्तार किया था इसके साथ ही उसका साथी सचिन भिवानी भी था दोनों की लाॅरेंस गैंग के अपराधी है।  

आरोपी अंकित के परिवार में 4 बहनें और 2 भाई हैं जिसमें से 3 बहनों की शादी हो चुकी है। भाई और मां-बाप स्थानीय फैक्ट्री में काम करते हैं।  आरोपी अंकित के चाचा ने बताया कि हमें पता नहीं कि उसने यह कैसे किया। वह बीते चार-पांच महीनों से गायब था।  

गौरलतब है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई के साथी गोल्डी बरार ने ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News