भगौड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मीन की शादी,  क्रिस गेल और ललित मोदी भी आए नज़र

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 02:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मीन से एक खूबसूरत समारोह में शादी की। इस जोड़े ने अपने खास दिन की शुरुआत ब्रिटेन में विजय माल्या के हर्टफोर्डशायर एस्टेट में ईसाई विवाह के साथ की। सिद्धार्थ ने काले पैंट और बो टाई के साथ एक औपचारिक हरे रंग का कोट पहना था, जबकि जैस्मीन ने पुष्प विवरण और एक सरासर घूंघट के साथ एक सफेद बॉडी-हगिंग गाउन पहना था।
 
ईसाई रीति-रिवाजों के बाद एक हिंदू समारोह हुआ और जैस्मीन जटिल कढ़ाई से सजे गुलाबी और लाल लहंगे और मखमली चोली में और न्यूनतम आभूषणों के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सिद्धार्थ ने अपनी पोशाक को पारंपरिक काले कुर्ता-पायजामा के साथ पूरा किया।

PunjabKesari

दूल्हे ने अपने विवाह की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर भी साझा कीं। लॉस एंजिल्स में जन्मे और लंदन और संयुक्त अरब अमीरात में पले-बढ़े सिद्धार्थ माल्या विजय माल्या और उनकी पहली पत्नी समीरा तैयबजी माल्या के बेटे हैं। शादी में परिवार और दोस्त पहुंचे  ईसाई और हिंदू दोनों परंपराओं का सम्मान करते हुए जोड़े के मिलन का जश्न मनाने के लिए एकत्र हुए। समारोह में क्रिस गेल और अन्य उल्लेखनीय व्यक्तियों के साथ ललित मोदी को भी देखा गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News