ममता पर फिर बरसे शुभेंदु अधिकारी, बोले- आप बंगाल की बेटी नहीं, रोहिंग्याओं की खाला हो

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 09:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल का माहौल गरमाता जा रहा है। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच हर रोज जुबानी जंग देखने को मिल रही है। कुछ महीने पहले ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि  ममता बनर्जी बंगाल की बेटी नहीं, बल्कि घुसपैठियों की मौसी और रोहिंग्याओं की चाची है।

PunjabKesari

ममता पर निकाली जमकर भड़ास
शुभेंदु अधिकारी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए  ममता बनर्जी पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अब एक राजनीतिक पार्टी नहीं, बल्कि  एक निजी लिमिटेड कंपनी है और इसकी अध्यक्ष का नाम ममता बनर्जी है। वहीं, प्रबंध निदेशक उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी हैं। भाजपा नेता ने  तृणमूल कांग्रेस के नारे ‘बंगाल अपनी बेटी चाहती’ का जिक्र करते हुए कहा कि कोई भी ममता  को अपनी बेटी नहीं मानता, ये तो घुसपैठियों की खाला (मौसी) हैं।

PunjabKesari
तृणमूल कांग्रेस पर लगाए कई आरोप
वहीं इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और वामदल-कांग्रेस गठबंधन दोनों तुष्टिकरण की राजनीति कर बंगाल को विभाजित करना चाहते हैं। यदि तृणमूल कांग्रेस फिर से सत्ता में आई तो बंगाल कश्मीर बन जाएगा। कश्मीर में पंडितों के साथ जो हुआ, वही यहां भी होगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News