दलाल के जरिए 40,000 रुपए रिश्वत मांग रहा एसएचओ एसीबी के शिकंजे में

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 04:01 PM (IST)

चंडीगढ़, 10 मई - (अर्चना सेठी) हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो ने सिरसा जिले के बड़ागुडा पुलिस स्टेशन में एसएचओ के पद पर तैनात एक इंस्पेक्टर के नाम पर 40 हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एक दलाल को पकड़ा है।


               

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि बिचैलिए की भूमिका में दलाल की पहचान सुखराज उर्फ राजा के रूप में हुई है, जबकि एसएचओ की पहचान काशी राम के रूप में हुई है।
               

सुखराज को जिला सिरसा निवासी राजकुमार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उसने शिकायतकर्ता को किसी मामले में न फंसाने के एवज में रिश्वत की राशि ली।
               

शिकायतकर्ता ने एसीबी से संपर्क कर आरोप लगाया कि बाड़ागुड़ा पुलिस स्टेशन का एसएचओ इंस्पेक्टर काशी राम उसे बड़ागुड़ा पुलिस स्टेशन में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत दर्ज एक मामले में न फंसाने के एवज में बिचैलिए दलाल के माध्यम से 40,000 रुपये की रिश्वत की मांग की।
                 

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने तथ्यों की जांच के बाद रेड करने के लिए टीम का गठन किया और स्वतंत्र गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्ता से 40 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए आरोपी दलाल सुखराज को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
               

 इस संबंध में एसीबी थाना हिसार में दोनों आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आगे की जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News