महाराष्ट्र पर सस्पेंस खत्म, शिवसेना बोली-किसी भी पल बन सकती है सरकार

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 09:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में पिछले करीब एक महीने से चल रही सियासी रस्साकशी के खत्म होने की उम्मीद दिखाई दे रही है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा हरी झंडी दिखाने के बाद कांग्रेस और राकांपा ने खुलकर ऐलान कर दिया है कि वे महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। वहीं इसी बीच शिवसेना ने भी वीरवार को दावा किया कि महाराष्ट्र में किसी भी पल सरकार बन सकती है। 

PunjabKesari

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखाकि महाराष्ट्र में किसी भी पल सरकार बन सकती है और 21 दिनों से चल रही अस्थिरता जल्द समाप्त होगी। पार्टी ने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी एकसाथ मिलकर मजबूत और स्थिर सरकार देंगे। वहीं इससे पहले शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा था कि अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा और दिसंबर के पहले हफ्ते में सरकार बन जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि 24 अक्टूबर को राज्य विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद यह पहली बार है कि कांग्रेस और राकांपा ने खुलकर यह घोषणा की है कि वे महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। राकांपा प्रमुख शरद पवार के आवास पर दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं की बैठक के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि चर्चा सकारात्मक रही और जल्द ही नयी सरकार का गठन हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हममहाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार देने की आशा करते हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही तीनों पार्टियों की सरकार के गठन के बारे में घोषणा की जाएगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News