शिवसेना की अमित शाह को चेतावनी, कहा- जो धमकाने आएगा उसे ‘दफना’ देंगे

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 02:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वर्तमान में केंद्र और महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी शिवसेना लंबे समय से भाजपा पर हमलावार रुख अख्तियार किए हुए है। पिछले कुछ दिनों से दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। वहीं इसी बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता रामदास कदम ने अमित शाह की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए भाजपा को दफना देने की धमकी दी है। 
PunjabKesari

दरअसल शाह ने शिवसेना को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए कहा था कि यदि लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन नहीं हुआ, तो उनकी पार्टी अपने पूर्व सहयोगियों को करारी शिकस्त देगी। कदम की टिप्पणी इसी संदर्भ में आई है। शिवसेना नेता ने  कहा कि 2014 के राज्य विधानसभा चुनाव में ‘मोदी लहर’ के बावजूद, कुल 288 में से 63 सीटों पर शिवसेना ने जीत हासिल की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा  पांच राज्यों में पहले ही चुनाव हार चुके हैं। 
PunjabKesari

कदम ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि न तो महाराष्ट्र में आएं और न ही हमें धमकाएं वरना हम आपको दफना देंगे। केंद्र सरकार के, सामान्य श्रेणी के गरीबों के लिए नौकरियों और शिक्षा में 10 प्रतिशत आरक्षण प्रदान करने संबंधी विधेयक के बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि मराठा, धनगर और मुसलमानों के लिए कोटा पहले से ही है। उन्होंने सवाल खड़ा किया कि फिर वे हर किसी को और आरक्षण कैसे दे देंगे? क्या ये निर्णय चुनाव को ध्यान में रखकर लिए जा रहे हैं? 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News