शिवराज सिंह का राहुल गांधी पर तंज, कहा- ‘फर्जी'' गांधी महात्मा गांधी का सपना कर रहे पूरा

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 06:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को ‘फर्जी' गांधी बताते हुए तंज कसा कि वह असल गांधी यानी महात्मा गांधी के कांग्रेस को खत्म करने के सपने को पूरा करेंगे। चौहान ने राहुल गांधी पर तंज कसते कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पद से उनका इस्तीफा डूबते जहाज से कप्तान के भागने के समान है। 
PunjabKesari

पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है। मैंने सुना है कि जब जहाज डूबता है तो, उसका कप्तान आखिर तक जहाज को बचाने की कोशिश करता है, लेकिन यहां तो कप्तान ही जहाज से कूद गया। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने स्वतंत्रता के तत्काल बाद कहा था कि कांग्रेस का मकसद आज़ादी हासिल करना था और इसे अब भंग कर देना चाहिए। मेरे ख्याल से गांधी के बाद पंडित जवाहरलाल नेहरू ने भी यही कहा था। अब फर्जी गांधी निश्चित रूप से असली गांधी का सपना पूरा करेंगे और कांग्रेस को खत्म करेंगे। 

PunjabKesari
चौहान ने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव में जीत के बाद जश्न मनाने में वक्त जाया नहीं किया बल्कि सदस्यता अभियान के जरिए संगठन का विस्तार करने में जुट गई। यह सिर्फ चुनावी बढ़त नहीं है। भाजपा चुनाव उन्मुख पार्टी नहीं है। हम संगठन के विस्तार पर काम कर रहे हैं जबकि कांग्रेस जैसी पार्टियां वेंटिलेटर पर है। उन्होंने कहा कि जब कोई खुदाई करता है और कड़ी मेहनत करता है तो उस पार्टी (कांग्रेस) का अध्यक्ष काम से गायब होता है। भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस में ऐसा कोई नहीं है जो संकट का समाधान कर सके। कांग्रेस विधायक किसके पास जाएंगे क्योंकि उनकी बात सुनने वाला कोई नहीं है? 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News