शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी के होटल से हवाई अड्डे के लिए निकले, जानें कहां जा रहें?

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 06:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में महाराष्ट्र के विधायक बुधवार शाम गुवाहाटी के होटल से बाहर निकले और हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए। सूत्रों ने बताया कि रवानगी करीब दो घंटे विलंबित करने के बाद असंतुष्ट विधायकों ने गोवा के लिए रवाना होने का फैसला किया, जहां से वे बृहस्पतिवार को शक्ति परीक्षण के लिए मुंबई जाएंगे।
 

उन्होंने कहा कि यात्रा कार्यक्रम उच्चतम न्यायालय की कार्यवाही पर भी निर्भर है जो चल रही है। विधायक, उनके सहयोगी और परिवार के कुछ सदस्य असम राज्य परिवहन निगम की तीन वातानुकूलित बसों में रेडिसन ब्लू होटल से निकले। तीनों बसें भारी सुरक्षा घेरे में करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित हवाई अड्डे की ओर निकलीं। बसों के साथ कई एस्कॉर्ट वाहन भी थे। अधिकारियों ने बताया कि गुवाहाटी हवाईअड्डे पर सुबह से ही सैकड़ों पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

उन्होंने बताया कि विधायकों को गोवा ले जाने के लिए एक चार्टर्ड विमान पहले ही हवाईअड्डे पर पहुंच चुका है। विधायकों ने पहले अपराह्न करीब तीन बजे गुवाहाटी से निकलने की योजना बनाई थी। महाराष्ट्र में महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार को परोक्ष तौर पर गिराने के प्रयास में शिवसेना के असंतुष्ट विधायक कुछ निर्दलीय विधायकों के साथ 22 जून से मुंबई से लगभग 2,700 किलोमीटर दूर गुवाहाटी में डेरा डाले हुए थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News