कंगना के ''महात्मा गांधी'' बयान पर शिवसेना नेता ने एक्ट्रेस को बताया ''तुच्छ लेडी'' कहा- क्या-क्या चाटने से...

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 01:19 PM (IST)

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत का 'महात्मा गांधी' पर दिया बयान विवादों के घेरे में घिरता दिखाई दे रही है। कंगना के बयान की चारों तरफ अलोचना हो रही हैं ऐसे में  अब शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने ने इस मामले कंगना पर तीखी बयानबाजी की है। उन्होंने कंगना के लिए कहा है कि उन्हें पद्म श्री, किसके पांव चाटने से, क्या-क्या चाटने से ये पद मिला है ये दिल्ली के सभी सांसद, विधायक बहुत अच्छे से जानते हैं। 

जब कंगना के बयान को लेकर शिवसेना सांसद से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, महात्मा गांधी जी अगर सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे। कंगना रनौत को क्या करके पद्म श्री मिला? किसके पांव चाटने से, क्या-क्या चाटने से ये पद मिला है ये दिल्ली के सभी सांसद, विधायक बहुत अच्छे से जानते हैं। 

ऐसी औरत के बारे में बोलना तुच्छपना होगा
उन्होंने आगे कहा कि ऐसी औरत के बारे में बोलना तुच्छपना होगा। ऐसी तुच्छ लेडी के बारे में मैं कुछ नहीं बोलना चाहता।  
 
तो मैं अपना पद्मश्री भी लौटा दूंगी
वहीं दूसरी तरफ अब कंगना अपने बयान पर सफाई पेश करते हुए नज़र आई।  महात्मा गांधी के खिलाफ गलत बयानबाजी करने के बाद भी कंगना ने कहा था कि कि 1857 में आजादी की लड़ाई लड़ी गई थी। जिसमें सुभाष चंद्र बोस, रानी लक्ष्मीबाई और वीर सावरकर जैसे वीरों ने हिस्सा लिया था। लेकिन 1947 में आजादी के लिए कौन सा युद्ध लड़ा गया था? मुझे तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर कोई मुझे इस बारे में जानकारी दे दे तो मैं माफी तो मांगूंगी ही इसके साथ ही अपना पद्मश्री भी लौटा दूंगी। मैं इसके लिये तैयार हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News