बीजेपी-कांग्रेस विधायकों के बाद शिवसेना पार्षद की दबंगई, चिकन व्यापारियों को पीटा

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2019 - 08:40 PM (IST)

नेशनल डेस्कः शिवसेना पार्षद और मुंबई के पूर्व महापौर मिलिंद वैद्य यहां मुर्गे लेकर जा रहे ट्रक चालकों से मारपीट करते हुए कैमरे में कैद हो गए। किसी जनप्रतिनिधि द्वारा दुर्व्यवहार की यह ताजा घटना है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो क्लिप में वैद्य माहिम इलाके में मुर्गे से भरे ट्रक चालकों को कथित तौर पर थप्पड़ मारते और उन से गाली गलौच करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शुक्रवार को आई पांच मिनट की वीडियो में शिवसेना पार्षद यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुर्गे को लेकर जाने वाले ट्रकों की अवैध पार्किंग की वजह से स्थानीय लोग दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। वैद्य ने कहा कि उन्होंने शिवसेना शासित बृहन्मुंबई महानगरपालिका में ट्रक पार्किंग का मुद्दा कई बार उठाया लेकिन कुछ भी नहीं हुआ।


वह क्लिप में कहते हुए सुनाई दिए, ‘‘लेकिन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई इसलिए इलाके का पार्षद होने के नाते मैंने कानून को अपने हाथों में लिया और इन लोगों को यहां से हटाया। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना कब हुई। वैद्य की वीडियो से एक दिन पहले कांग्रेस विधायक नितेश राणे और उनके 16 समर्थकों को मुंबई-गोवा राजमार्ग की खराब हालत को लेकर महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में एक डिप्टी इंजीनियर पर कीचड़ भरी बाल्टियां उड़ेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

वहीं, 26 जून को भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को इंदौर में एक लोक अधिकारी को क्रिकेट बैट से मारते हुए कैमरे में कैद किया गया। उन्होंने मध्य प्रदेश की वाणिज्यिक राजधानी में एक जर्जर इमारत को ढहाने को लेकर अधिकारी से मारपीट की। वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और जमानत मिलने से पहले उन्होंने चार दिन जेल में बिताए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News