...फिर खुलेगा वो कमरा जहां हुई थी सुनंदा की मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 06:33 PM (IST)

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों की मौत मामले में साक्ष्य जुटाने के लिए सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (सीएफएसएल) की टीम एक सितंबर को पंचतारा होटल लीला जाएगी। यह टीम उस कमरे की जांच करेगी जिसमें पुष्कर मृत पाई गईं थी।   

पटियाला हाउस अदालत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह को आज दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी दी। न्यायालय ने मामले की जांच में हो रही देरी पर पुलिस की ङ्क्षखचाई की। पुलिस ने अदालत को बताया कि एक सितंबर को सीएफएसएल की टीम होटल लीला के उस बंद कमरे की जांच करेगी, जिसमें सुश्री पुष्कर संदिग्ध हालत में मृत मिली थीं। अदालत ने चार सितंबर के मामले में जानकारी मांगी है।   

होटल प्रबंधन का कहना है कि पिछले तीन साल से यह कमरा सील है और इसकी वजह से 50 लाख रुपए से अधिक का नुकसान हो चुका है। दक्षिणी दिल्ली के लीला होटल के एक कमरे में सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी 2014 को मृत मिली थीं और यह कमरा तभी से पुलिस ने सील किया हुआ है। दिल्ली पुलिस ने धारा 302 के तहत एक जनवरी 2015 को अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।  

होटल प्रबंधन की तरफ से अदालत में पेश अधिवक्ता ने कहा कि पुलिस का एक पत्र कल ही मिला है जिसमें सीएफएसएल की टीम एक सितंबर के बंद कमरे का मुआयना करने का उल्लेख था। अदालत ने मामले में पुलिस  की लेटलतीफी पर नाराजगी जताई लेकिन पुलिस को एक और मौका देने का आग्रह मान लिया। अदालत ने इससे  पहले 21 जुलाई को चार सप्ताह के भीतर कमरे को खोलने का आदेश दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News