शरद यादव के गुट ने किया नीतीश कुमार पर पलटवार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 29, 2017 - 11:18 AM (IST)

नई दिल्लीः जदयू से बागी हो चुके नेता शरद यादव के दल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने का बहुत गल्त फैसला लिया है। पार्टी के महासचिव पद से बर्खास्त हो चुके जावेद रजा ने कहा कि नीतीश कुमार ने सत्ता की लालच के चलते जनता का और पार्टी के कार्यकर्ताओं का अपमान किया है। उन्होंने कुर्सी पाने के लिए अपने सिद्धांतों के साथ समझौता किया।

जदयू के महासचिव केसी त्यागी पर वार करते हुए पूर्व महासचिव जावेद रजा ने उन्हें पत्र लिखा है। इस पत्र को शरद यादव को लिखे गए पत्र का जवाब माना जा रहा है। जावेद रजा ने कहा है कि शरद ने पार्टी विरोधी किसी गतिविधि को अंजाम नहीं दिया है। त्यागी ने उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत को सही साबित कर दिया है। रजा का कहना है कि शरद यादव ने राजद की रैली में भाग केवल महागठबंधन के फैसले को लेकर लिया और रैली मेें पार्टी के खिलाफ उन्होंने कोई भी बयान नही दिया। उन्होंने कहा कि राजद की रैली में शामिल होना सही निर्णय था। 

शरद यादव ने साझी विरासत बचाओ सम्मेलन 30 अगस्त को इंदौर में करने का फैसला किया है। सम्मेलन में विपक्ष के प्रमुख नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार शरद यादव के दल ने 17-18 सितंबर को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी व राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाई है। उनका दावा है कि उन्हें राज्य इकाईयां का पूरा साथ मिलेगा।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News