शरद यादव ने अपने बयान पर जताया खेद, बोले- वसुंधरा से पुराने संबंध

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 06:18 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान की मुख्यमंत्री पर अपने विवादित बयान पर लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने खेद जताया है। उन्होंने कहा, वसुंधरा के साथ उनके पुराने संबंध हैं। अगर उनको मेरी बातें खराब लगी हैं तो वे उनसे इसके लिए खेद प्रकट करेंगे। यही नहीं, इस संबंध में शरद यादव पत्र लिखकर अपना खेद व्यक्त करेंगे।

शरद यादव ने कहा क्या था
हाल ही में चुनाव प्रचार के दौरान अलवर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा, "वसुंधरा को आराम दो, वह बहुत थक गई हैं। बहुत मोटी हो गईं हैं, पहले पतली थीं। हमारे मध्यप्रदेश की बेटी हैं"। शरद यादव के इस बयान को लेकर सीएम वसुंधरा राजे ने कड़ी आपत्ति जताते हुए इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से भी की।

नेताओं ने क्या प्रतिक्रिया दी
शरद यादव के बयान को अन्य नेताओं ने भी अमार्दित करार दिया था। सीपीएम नेता वृंदा करात ने यादव की टिप्पणी को आपत्तिजनक बताते हुए का कि उन्हें राजे से माफी मांगनी चाहिए। उन जैसे वरिष्ठ नेता को इस तरह का अपमानजनक बयान देने से बचना चाहिए। उन्हें अपना बयान वापस लेकर माफी मांगनी चाहिए।

सपा के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने शरद यादव के बयान पर कहा था कि हम सभी को सार्वजनति जीवन में मर्यादित एवं संयमित भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए, जिससे कोई किसी की बात से आहत न हो। उन्होंने कहा कि बीजेपी सहित सभी दलों के नेताओं को इस मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News