वादे पूरे करें मोदी,केदारनाथ के आशीर्वाद की जरुरत नहीं: शरद

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2017 - 02:10 PM (IST)

नई दिल्ली: जनता दल (यू) (शरद गुट) के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता से किए गए वादे पूरे करने चाहिए और इसके लिए भगवान केदारनाथ के आशीर्वाद की जरुरत नहीं है।  यादव ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी ने ‘सबका साथ सबका विकास‘ और ‘अच्छे दिन‘ के नारे दिए थे। जनता ने इस पर विश्वास कर उन्हें पांच साल शासन करने के लिए जनादेश दिया था । उन्होंने कटाक्ष किया कि वादों को पूरा करने के लिए मोदी को भगवान केदारनाथ के आर्शीवाद की जरुरत नहीं है। 

उल्लेखनीय है कि मोदी ने कल केदारनाथ जाकर पूजा अर्चना की थी और 2022 तक देश के सम्पन्न बनाने की दुआ मांगी थी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार , किसानों को उनकी फसलों की लागत की डेढ़ गुना कीमत देने तथा विदेश से कालाधन वापस लाने का वादा किया था लेकिन अब वह मूल समस्याओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ताजमहल तथा दूसरे अनावश्यक मुद्दे उछाल रही है। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र के कारोबार को लेकर उठे विवाद पर उन्होंने व्यंग करते हुए कहा कि जय शाह शहजादे हैं और भाजपा के लोगों पर कोई कानून लागू नहीं होता है । सारे कानून विपक्ष पर लागू होते हैं । यादव ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार बडे पैमाने पर युवा बेरोजगार हुए हैं । नोटबंदी के कारण कृषि तथा छोटे उद्योगों पर बुरा प्रभाव पड़ा हैं और बड़ी सख्यां में लोग बेरोजगार हो गए हैं। पिछले सालों की तुलना में धनतेरस पर बाजार में 30 से 40 प्रतिशत की ही खरीद हुई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News