कोई भी मेरी आवाज को दबा नहीं सकता, शरद पवार बोले- धमकी देने वाला शख्स गलतफहमी में है

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 08:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को कहा कि अगर कोई यह सोचता है कि धमकियां देकर किसी की आवाज दबाई जा सकती है तो वह व्यक्ति ‘‘गलतफहमी'' में है। सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिलने से जुड़े सवाल पर राकांपा प्रमुख ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें महाराष्ट्र पुलिस पर पूरा भरोसा है।

पवार ने कहा, ‘‘देश के प्रत्येक नागरिक को किसी भी विषय पर अपनी राय व्यक्त करने की स्वतंत्रता है। हालांकि, अगर कोई यह सोचता है कि धमकियां देकर किसी की आवाज दबाई जा सकती है तो यह उसकी गलतफहमी है।'' राकांपा के अनुसार, 82 वर्षीय पवार को सोशल मीडिया पर एक संदेश मिला, जिसमें लिखा था, ‘‘जल्द ही उनका (नरेंद्र) दाभोलकर जैसा हश्र होगा।''

उल्लेखनीय है कि अंधविश्वास के खिलाफ लड़ने वाले नरेंद्र दाभोलकर की 20 अगस्त, 2013 को पुणे में उस समय मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह सुबह की सैर के लिए निकले थे। पवार ने कहा, ‘‘मुझे पुलिस पर पूरा भरोसा है इसलिए मैं इसके बारे में चिंतित नहीं हूं।'' उन्होंने कहा कि जिनके पास राज्य की बागडोर है, वे जिम्मेदारी से नहीं बच सकते।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News