तबीयत बिगड़ने के बाद शरद पवार को देर रात हुआ ऑपरेशन, पेट में दर्द की थी शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 10:55 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार का देर रात मुंबई के एक अस्पताल में ऑपरेशन किया गया। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे के अनुसार डॉक्टरों ने गॉलब्लैडर में फंसे स्टोन को सफलतापूर्वक बाहर निकाल लिया है। अब पवार को ऑब्जर्वेशन में रखा गया है जिसके बाद एक और ऑपरेशन किया जाना है।

PunjabKesari
डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे पवार
ऑपरेशन पूरा होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने मीडिया को  बताया कि एनसीपी प्रमुख अभी कुछ दिन वो डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे,  फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि  भविष्य में अगर लगता है कि उन्हें इस ऑपरेशन से आराम नहीं मिला तो आगे उनकी हालत  को देखते हुए गॉलब्लैडर का भी ऑपरेशन किया जा सकता है।

PunjabKesari
पवार को  पेट में दर्द की हुई शिकायत
पवार (80) को रविवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया और जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनके पित्ताशय में समस्या है। राकांपा नेता नवाब मलिक ने  ट्वीट कर बताया था कि  हमारे पार्टी अध्यक्ष शरद पवार पेट में दर्द से परेशान थे, इसलिए उन्हें जांच के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनके पित्ताशय में समस्या है।

PunjabKesari

29 मार्च काे अस्पताल में हुए थे भर्ती
दरअसल 29 मार्च को ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया था, जिसके बाद गॉलब्लैडर में समस्या की बात सामने आई थी. इसके बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन के लिए 31 मार्च का समय दिया था, लेकिन मंगलवार को पेट में दर्द के बाद उन्हें पूर्व निर्धारित ऑपरेशन से एक दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर देर रात डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News