शर्मनाक: चार बच्चों की मां प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली, लोगों ने जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 07:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्यार एक खूबसूरत एहसास होता है, लेकिन जब यह अवैध संबंध में बदल जाए, तो इसका भयावह रूप देखने को मिलता है। कुछ ऐसा ही मामला झारखंड के साहिबगंज जिले में देखने को मिला है। यहां के एक गांव में चार बच्चों की मां को किसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। इसके बाद, गांव वालों ने दोनों को सड़क पर घसीटते हुए जूतों की माला पहनाकर घुमाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

घटनास्थल और आरोप
यह घटना मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। 40 वर्षीय शादीशुदा महिला का गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध था। महिला के चार बच्चे हैं और उसका पति दूसरे राज्य में नौकरी करता है। महिला अपने प्रेमी से गुप्त रूप से मिलती थी, लेकिन गांव वालों को इसके बारे में पता लग गया। एक दिन, जब महिला का प्रेमी उसके घर आया, गांव वालों ने दोनों को बेडरूम में रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद, उन्हें पीटने के बाद जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया।

पुलिस की कार्रवाई
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद साहिबगंज जिला पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आरोपी गांव वालों की पहचान करने के लिए छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में 15 से 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।

एसपी का बयान
साहिबगंज जिला के एसपी अमित कुमार सिंह ने कहा कि मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र में एक युवक और शादीशुदा महिला का अपमान किए जाने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले की जांच के लिए एसडीपीओ साहिबगंज के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई है और मामले में कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News