Baba Siddiqui एक शानदार इंसान थे, उनके हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा: BJP

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 03:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को कहा कि राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जायेगा। भाजपा ने इस घटना को लेकर ‘‘ओछी राजनीति'' करने के लिए विपक्षी दलों की आलोचना की।
PunjabKesari
'बाबा सिद्दीकी एक शानदार इंसान थे...'
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता बाबा सिद्दीकी (66) को मुंबई में बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके पुत्र जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर शनिवार रात को तीन लोगों ने गोली मार दी थी। इस घटना के बाद विपक्षी दलों ने राज्य की कानून एवं व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, “बाबा सिद्दीकी एक शानदार इंसान थे। हम सभी को उनकी हत्या का बहुत दुख है। उनकी हत्या में शामिल दो लोगों को पकड़ लिया गया है, जबकि इसमें लिप्त अन्य लोगों का पता लगाने के लिए जांच जारी है।”
PunjabKesari
'बाबा सिद्दीकी की हत्या से पूरा देश दुखी है, लेकिन विपक्षी नेता...'
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस सिद्दीकी की हत्या के मामले में शामिल किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शेगी। उन्होंने कहा, ‘‘पूरा देश उनकी हत्या से दुखी है लेकिन विपक्षी नेता इस मुद्दे पर ओछी राजनीति कर रहे हैं।'' हुसैन ने कहा कि शिवसेना (यूबीटी) और कांग्रेस के नेता इस घटना पर ‘‘बेहद ओछी बयानबाजी'' कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “यह बहुत दुखद है कि इस तरह की राजनीति की जा रही है।''

विपक्षी नेता अनर्गल बातें कर रहे हैं: भाजपा
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी विपक्षी नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि इस संवेदनशील मुद्दे पर असंवेदनशील बयानबाजी करना उनके लिए ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि सिद्दीकी की हत्या ‘अत्यंत गंभीर आपराधिक घटना' है और इसमें शामिल लोगों को पकड़ लिया जाएगा। नकवी ने कहा कि विपक्षी नेता अनर्गल बातें कर रहे हैं क्योंकि उनके पास तर्कसंगत दलीलों की कमी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News