शहीद औरंगजेब के पिता की PM से भावुक अपील, कहा- पाक को भेजें दोस्ती का पैगाम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 09:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर छिड़े विवाद के बीच राष्ट्रीय राइफल्स के शहीद जवान औरंगजेब के पिता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भावुक अपील की है। उन्होंने मोदी से अनुरोध किया है वे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात करें। मोहम्मद हनीफ ने कहा कि दोनों देशों के बीच ऐसी समझ हो कि किसी की भी मौत ना हो। 
PunjabKesari
शौर्य चक्र से सम्मानित शहीद के पिता ने कहा कि पाकिस्तान की ओर एक बार फिर दोस्ती का पैगाम भेजें। उन्होंने कहा कि सिद्धू साहब ने पाक सेना प्रमुख से मुलाकात की, मुझे लगता है कि उन्हें (पाक सेना प्रमुख) हमसे भी मिलना चाहिए। मैं इमरान खान से कहना चाहूंगा कि यदि वे एक कदम बढ़ाते हैं तो हम 100 कदम बढ़ाएंगे। 

PunjabKesari
हनीफ ने पीएम मोदी से भावुक अपील करते हुए कहा कि वो इस दिशा में पहल करें। उनकी इच्छा है कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच बातचीत हो और मौजूदा विवाद का कोई समाधान निकले। उन्होंने कहा कि माहौल को बेहतर बनाने की जरूरत है ताकि दोनों देश विकास की दिशा में तेजी से आगे बढ़ सके। गौरतलब है कि ईद की छुट्टी मनाने घर जा रहे औरंगजेब को आतंकवादियों ने पुलवामा से अगवा कर लिया था। बाद में गोलियों से छलनी जवान का शव पुलवामा जिले के गुस्सू इलाके में मिलाउनके सिर, चेहरे और गर्दन पर गोलियों के निशान मिले थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News