शाह ने कांग्रेस को दी 55 वर्ष के कार्यों पर बहस की चुनौती

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 03:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। शाह एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं जहां उन्होंने मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की एक माह पूर्व शुरू हुई अटल विकास यात्रा के समापन कार्यक्रम में एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार में छत्तीसगढ़ नक्सलवाद के चंगुल से बाहर निकलकर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ चला है।

PunjabKesari
शाह ने कहा कि चार वर्ष के कार्यकाल में जितने काम हुए है,छत्तीसगढ़ की रमन सरकार के 15 वर्ष के कार्यकाल में जो काम हुए है उस पर देश पर 55 वर्ष तक राज करने वाली कांग्रेस से खुली चर्चा करने को तैयार है। उन्होने कहा कि वह चुनौती देते है कि वह आकर खुलेमंच पर चर्चा करें। उन्होने कांग्रेस पर नक्सलियों के साथ संबन्ध रखने का भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नक्सलियों के साथ कांग्रेस के रिश्ते रहे है यह सभी को पता है।

PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सत्ता में बने रहने के लिए इस नापाक रिश्ते को तोडऩे के साथ ही छत्तीसगढ़ में भी 15 वर्षों से रमन सरकार नक्सलवाद के खात्मे में जुटी है और आज वह अन्तिम सांसे ले रहा है। उन्होने छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ समय से सीडी के मामलों के चर्चा में बने रहने पर भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुएकहा कि सीड़ी के चरिए चरित्र हनन करना फिर इसके जरिए सत्ता पर कांग्रेस कब्जा करना चाहती है लेकिन अब सच सामने आने के बाद राज की जनता इन्हे मुंहतोड जवाब देंगी। उन्होने कहा कि हम चतुराई की राजनीति नही करते बल्कि काम करके जनता के बीच फिर जनादेश मांगने जाते है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News