शाह का दावा- छत्तीसगढ़ में 65 प्लस का लक्ष्य पूरा करेगी भाजपा

Monday, Jun 11, 2018 - 12:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि उनकी पार्टी यहां विधानसभा चुनाव में 65 प्लस का लक्ष्य प्राप्त करने में अवश्य कामयाब होगी। दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर आए शाह आज सुबह दिल्ली लौटने से पहले अम्बिकापुर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार नक्सलवाद जैसे गंभीर विषय पर लगातार काम कर रही है। इसी का नतीजा है कि बस्तर भी अब धीरे धीरे नक्सलवाद से मुक्त हो रहा है। 

छत्तीसगढ़ ने बनाई अलग पहचान 
शाह ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार तरक्की कर रहा है, उसी तरह 15 सालों में डॉ रमन सिंह ने भी छत्तीसगढ़ में जल जंगल जमीन के साथ ही किसानों और युवाओं, महिलाओं के लिए कल्याणकारी योजनाओं से उन्हे आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में सराहनीय काम किए हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ डॉ सिंह के नेतृत्व में काफी अच्छे रास्ते पर जा रहा है। 15 सालों में पावर हब के अलावा शिक्षा के क्षेत्र में भी इस राज्य ने अलग पहचान स्थापित की है।

छत्तीसगढ़ में चौथी बार बनेगी भाजपा की सरकार 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ में विकास यात्रा के दौरान आने वाली अपार भीड़ इस बात को बताती है कि चौथी बार भी छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने देश को बदलने का काम किया है और कांग्रेस ने देश को गर्त में ले जाने का काम किया है। उन्होने कहा कि विपक्ष के बगैर लोकतंत्र संभव नहीं है, पर कांग्रेस को बचाने की जवाबदेही तो राहुल जी की है मेरी थोड़ी है। शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी को हराने की नहीं बल्कि अपने कार्यकर्ताओं के बलबूते पर जमीनी स्तर पर पहुंचकर मिशन 65 के आंकड़े को जीतने का लक्ष्य पर काम करने लगी है।  

vasudha

Advertising