हैदराबाद पहुंचे शाह, सीआईएसएफ के स्थापना दिवस समारोह में होंगे शामिल

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 01:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के 54वें स्थापना दिवस परेड में भाग लेने के लिए शनिवार रात तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पहुंचे। यह पहला मौका है, जब सीआईएसएफ स्थापना दिवस समारोह का आयोजन दिल्ली-एनसीआर के बाहर हैदराबाद में हो रहा है। इसका आयोजन हैदराबाद के बाहरी इलाके में रविवार को होगा।

देश भर में विभिन्न स्थानों पर इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने की सरकार की सिफारिश के बाद समारोह दिल्ली के बाहर आयोजित किए जा रहे हैं। केंद्रीय पर्यटन मंत्री किशन रेड्डी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तेलंगाना के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय, भाजपा सांसद डॉ. लक्ष्मण, विधायक एतेला राजेंद्र ने यहां हकीमपेट आईएएफ हवाईअड्डे पर शाह का स्वागत किया। हवाई अड्डे पर श्री शाह ने कथित तौर पर राज्य के ताजा राजनीतिक हालात पर नेताओं के साथ चर्चा की।

सीआईएसएफ स्थापना दिवस समारोह में भाग लेने के बाद श्री शाह रविवार को पूर्वाह्न करीब 11.30 बजे केरल के लिए रवाना होंगे, जहां वह त्रिशूर में एक रैली को संबोधित करेंगे। पाटर्ी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि श्री शाह के साथ संगारेड्डी में 12 मार्च को होने वाली बुद्धिजीवियों की बैठक रद्द कर दी गई है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, यहां सीआईएसएफ स्थापना दिवस परेड से इतर पार्टी की कोर समिति के सदस्यों से उनके मिलने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News