खुशियों वाले घर में छाया मातम, पोतियों की शादी में जिंदा जल गए दादा, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 12:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के बूंदी में एक बड़ा हादसा हुआ है। शादी समहारो के दौरान एक मैरिज गार्डन में लगे टेंट में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई।मृतक अपनी दो पोतियों की शादी में शामिल होने पहुंचा था, जिनकी बारात शिवपुरी और सवाई माधोपुर से आनी थी। लेकिन इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। 

PunjabKesari

जानकारी के बाद सदर थाना पुलिस, नगर परिषद और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। घटना को लेकर लोगों का कहना है कि अपनी दोनों पोतियों की बारात के बाद उनके दादा लाल मोहम्मद आशीर्वाद देकर उन्हें विदा करते, लेकिन इससे पहले ही सुबह यह हादसा हो गया, जिसमें उनकी की मौत हो गई। इस घटना के बाद अब नगर परिषद, प्रशासन और पुलिस टीम की जांच कर रही है। इसके साथ ही मैरिज गार्डन में क्या-क्या इंतजाम थे उसके बारे में भी देख रही है, शॉर्ट सर्किट कहां हुआ, किस वजह से हुआ। 

PunjabKesari

आग की भयानक लपटें
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक लाल मोहम्मद के शव को जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। लाल मोहम्मद अपने परिवारजनों के साथ पोतियों की शादी के लिए टोडारायसिंह से आए हुए थे। वे टोंक के रहने वाले थे। शादी वाले घर में सभी परिजन रात को शादी के फंक्शन के बाद सोए थे, जहां लाल मोहम्मद अपने पोते के साथ टेंट में सो रहे थे, तभी वहां आग लग गई। इस दौरान उनके साथ सोया उनका पोता भागकर निकल गया, जिससे उसकी जान बच गई। परिजनों ने लाल मोहम्मद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें इतनी भयानक थीं कि वे उन्हें सुरक्षित नहीं निकाल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News