शादी वाले घर में छाया मातम: डिवाइडर से टकराई बरातियों की कार, दुल्हे समेत 5 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 04:31 PM (IST)

आगरा: आगरा में एक कार के डिवाइडर से टकराकर पलट जाने से पांच बारातियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित ग्रेटर नोएडा से बिहार के देवरिया जा रहे थे, तभी शनिवार देर रात एत्मादपुर पुलिस थाने की सीमा के तहत यमुना एक्सप्रेसवे पर कुबेरपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

हादसा इतना भयंकर था कि इसमें दूल्हे के भाई समेत 5 लोगों की मौत हो गई है, तीन लोग अभी अस्पताल में भर्ती है।  पुलिस के अनुसार अभी तक की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि टायर फटने से ये हादसा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

आगरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।  बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रतिघंटे से ऊपर थी। अचानक टायर गर्म होने के बाद फट गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। बारात में जा रहे अन्य लोगों की गाड़ियां साथ चल रही थीं। हादसे के बाद दूसरी गाड़ियों में जा रहे बरातियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायलों को किसी तरह क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला। 

पुलिस के अनुसार संतोष कुमार ग्रेटर नोएडा के तिगड़ी गांव में रहते हैं। रविवार को उनकी शादी थी,  शनिवार रात को 6 अलग-अलग गाड़ियों बाराती ग्रेटर नोएडा से देवरिया जाने के लिए निकले थे। इस दौरान अचानक उनके काफिले की एक कार पलट गई। जिसमें संतोष के भाई गौतम समेत आठ लोग सवार थे। हादसे में गौतम और चार अन्य लोगों की मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News