रोष और शोक की वजह से अाज बंद रहेंगे एस.जी.पी.सी. के कार्यलयः जी.के.

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 03:03 AM (IST)

नई दिल्लीः अफगानिस्तान के पूर्वी हिस्से में स्थित एक शहर में एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ा लिया, जिसमें कम से कम 19 लोगों की जान चली गई , जिनमें कई सिख लोग भी शामिल हैं। जहां राष्ट्रपति अशरफ गनी बैठक कर रहे थे। इस घटना में 19 मृतकों में से 12 सिख और 4 हिंदू हैं।

इस घटना के बाद ही एस.जी.पी.सी. के प्रधान मनजीत सिंह जी. के. ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस हमले की निंदा की। उन्होंने कहा कि इस हमले में 19 लोगों की मौत हो गई और इनमें से 11 लोगों की पहचान हो गई है। कान्फ़्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि भारत के विदेश मंत्रालय के साथ इस घटना के संदर्भ में बातचीत की है जिससे इस हमले की सख्त तौर पर जांचकर हमले के कारणों बारे पता लग सके। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि सोमवार को रोश और शोक की वजह से एस.जी.पी.सी. के कायार्लय को बंद करने का फैसला लिया है। कॉन्फ्रेंस दौरान उन्होंने  बताया कि मारे गए 11 मृतकों की पहचान अनूप सिंह ,मेहर सिंह ,रवेल सिंह ,अवतार सिंह,अमरीक सिंह,मनजीत सिंह,इन्द्रजीत सिंह,राजू गजनदी ,तरनजीत सिंह,रूपिंदर सिंह अौर सतनाम सिंह के रुप में हुई है। इस घटना में मारे गए दूसरे लोगों की पहचान किए जाने की अभी कोई खबर नहीं है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News