SFJ आतंकी पन्नू का नया वीडियो जारी, पंजाब में फिर खालिस्तानी झंडे लगाने व ट्रेन रोकने का किया दावा

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 05:00 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः  खालिस्तानी समर्थक व सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के प्रमुख आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू   भारत विरोधी गतिविधियों को लेकर लगातार वीडियो जारी कर रहा है।  पन्नू ने आज फिर नया वीडियो जारी किया है जिसमें वह लोगों को फिर बहला-फुसला कर उसका समर्थन करने की मांग उठा रहा है। पन्नू ने दावा किया है कि एक बार फिर पंजाब में खालिस्तानी झंडे लगाए गए हैं और ट्रेन रोकी गई है। 

 

आतंकी पन्नू ने वीडियो में कहा कि 29 अप्रैल 1986 को तत्कालीन जत्थेदार गुरबचन सिंह मानोचाहल ने पंजाब को खालिस्तान बनाने की घोषणा की थी। इस समागम में 10 लाख से अधिक सिख पहुंचे थे। इस घोषणा के बाद से अभी तक डेढ़ लाख से अधिक सिख अपनी जान गंवा चुके हैं। इसी दिन की वर्षगांठ पर खालिस्तान समर्थकों ने अंबाला-राजपुरा रूट पर खालिस्तानी झंडे लगाए हैं।

 

इतना ही नहीं, खालिस्तानी झंडे दिखा कर ट्रेनों को रोकने का भी दावा किया गया है। आतंकी पन्नू लगातार सिखों को बरगलाने की कोशिशों में जुटा हुआ है। अब वह लोगों को रिफ्रेंडम 2020 में हिस्सा लेकर उसके साथ चलने की बातें कर रहा है। हैरानी की बात है कि पंजाब में 2 दर्जन से अधिक घटनाएं खालिस्तानी नारे लिखने और झंडा लगाने की हो चुकी हैं, लेकिन पन्नू का कोई भी साथी अभी तक पकड़ा नहीं गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News