'सर आपको भी होती हैं गर्मियों की छुट्टियां?', स्कूली बच्चों के सवाल पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दिया यह जवाब

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 01:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक स्कूल का वीडियो शेयर किया है जिसमें एक छात्रा उनसे पूछती है कि क्या उन्हें भी गर्मियों की छुट्टी मिलती हैं? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार सरगुजा के एक स्कूल में पहुंचे थे जहां एक छात्रा उनसे सवाल पूछती, "हम लोगों को तो गर्मियों की छुट्टी मिल गई हैं क्या आपको भी गर्मी की छुट्टी मिलती हैं?"

 

छात्रा के सवाल पर पहले वहां मौजूद सभी लोग हंसते हैं। वहीं सवाल का जवाब देते सीएम बघेल कहते हैं, "बेटा! मुझे छुट्टी नहीं मिलती है। भले गर्मी हो, ठंड हो या बरसात हो। राज्य सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेने लोगों से मिलते हैं। इसी की जानकारी लेने आज सहनपुर आए हैं।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री बच्चों को आगे बताते हैं कि भेंट-मुलाकात अभियान में राशन दुकान, पंचायत कार्यालय, स्वामी आत्मानंद स्कूल, थाना आदि का निरीक्षण करते हैं। साथ ही आमजनों, श्रमिकों किसानों, जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात करते हैं। बघेल इन दिनों राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। मंगलवार वह सरगुजा संभाग के लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के सहनपुर गांव के एक स्कूल में पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News