SC/ST पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला (पढ़ें 13 सितंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 05:24 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): उच्चतम न्यायालय अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (अजा/अजजा) कानून के तहत गिरफ्तारी के प्रावधानों को कथित तौर पर कमजोर करने वाले 20 मार्च, 2018 के अपने फैसले को लेकर केंद्र की पुनर्विचार याचिका पर आज फैसला सुनाएगा। न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा की अगुवाई वाली पीठ फैसला सुनाएगी।
PunjabKesari
कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगीं सोनिया गांधी
मध्य प्रदेश, राजस्थान और पंजाब में कांग्रेस नेताओं के बीच आपसी टकराव की खबरों की पृष्ठभूमि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी शुक्रवार को पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगी। 
PunjabKesari
योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज चित्रकूट आ रहे हैं। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 13 सितम्बर को यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरे के दौरान कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। 
PunjabKesari
आज से दिल्ली में कई जगह होाग वाहनों कैशलेस भुगतान
रेडियो फ्रीक्वेंसी पहचान (आरएफआईडी) टैग वाले वाणिज्यिक वाहनों को आज से अनिवार्य रूप से नकदी रहित (कैशलेस) भुगतान के लिए तैयार रहना होगा और ऐसा नहीं होने की स्थिति में उन्हें दंड स्वरूप दोगुनी कर राशि का भुगतान करना पड़ेगा। दक्षिण दिल्ली नगर निगम के एक के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी । 
PunjabKesari
द्रोपदी मुर्मू नई विधानसभा में देंगी अभिभाषण
झारखंड विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बृहस्पतिवार को उद्घाटित किये गये नवनिर्मित विधानसभा भवन में आज आयोजित होगा जिसका शुभारंभ राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण से होगा।
PunjabKesari
आज से दो दिवसीय दौरे पर कलराज मिश्र
राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र आज सुबह राजकीय वायुयान से दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली जायेंगे।  मिश्र जयपुर से सुबह साढ़े आठ बजे राजकीय विमान से रवाना होंगे। पूर्वान्ह 11 बजे वह उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू से मुलाकात करेंगे।
PunjabKesari
मुजफ्फराबाद का दौरा करेंगे पाक प्रधानमंत्री इमरान खान
पाकिस्तान ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान शुक्रवार को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की राजधानी मुजफ्फराबाद में सार्वजनिक संबोधन के दौरान कश्मीर को लेकर ‘नीतिगत बयान' देंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News