अमित शाह की बैठक में मौजूद थे सत्येंद्र जैन, अगर रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव...तो कई नेताओं पर खतरा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 01:06 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मंगलवार को कहा कि तेज बुखार और ऑक्सजीन का स्तर अचानक गिर जाने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक अधिकारी ने बताया कि 55 वर्षीय मंत्री की Covid-19 की जांच भी की गई है। जैन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्हें यहां राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल (आरजीएसएसएच) में भर्ती कराया गया है जो दिल्ली सरकार के तहत एक निर्दिष्ट Covid-19 केंद्र है।

PunjabKesari

सत्येंद्र जैन की अभी कोरोना रिपोर्ट नहीं आई है। अगर जैन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो उनके संपर्क में आए लोगों में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा और कई नेताओं को क्वारंटाइन भी करना पड़ सकता है। बता दें कि हाल ही में सत्येंद्र जैन ने गृह मंत्रालय की बैठक में हिस्सा लिया था। इस बैठक में वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ एक ही कार में पहुंचे थे। इसी बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के अलावा उपराज्यपाल अनिल बैजल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत कई अफसर मौजूद थे।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम तक जैन की कोरोना रिपोर्ट आ जाएगी। उनके ऑक्सीजन का स्तर कम है इसलिए उन्हें निगरानी में रखा गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात-दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News