VIDEO: सपना चौधरी ने राखी सावंत के साथ लगाए ठुमके, फैंस ने जमकर बजाई तालियां

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 08:30 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी और बॉलीवुड की आईटम गर्ल राखी सावंत के ठुमकों पर उनके फैंस वारे जाते हैं। सपना चौधरी जो हरियाणवी गानों पर हरियाणा, उत्तरप्रदेश, दिल्ली आदि राज्यों में अपना जलवा बिखेरे हुए हैं, हालांकि सपना ने बॉलीवुड में अपना करियर शुरू कर दिया है। वहीं राखी सावंत जिन्होंने काफी समय तक बॉलीवुड में अपना जादू बरकरार रखा। इन दोनों ही हस्तियों ने दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में स्टेज शेयर किया।
 

अबतक का मशहूर गाना हरियाणवी गाना 'अखियां का काजल...' जो अक्सर हर शादी या पार्टी के दौरान बजता है, तो सपना चौधरी के ठुमकों की नकल सभी करते हैं। वहीं सपना चौधरी ने रविवार को राखी सावंत के साथ स्टेज पर इसी गाने पर ठुमके लगाए। दोनों ने एक दूसरे का बखूबी साथ दिया, वहीं राखी सावंत ने सपना चौधरी के सभी डांसिंग मूव्स अच्छी तरीके रोल किए। यहां दोनों ने साथ में स्टेज पर बेहद शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसे देखकर वहां मौजूद दर्शकों ने जमकर तालियां बजाकर आनंद उठाया।


इस स्टेज डांस के दो वीडियो राखी सांवत ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किए जहां उनके फालोअर्स ने जबरदस्त लाईक किया। राखी सांवत ने इंवेट में पहुंचने  से पहले की भी एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वो अपने भाई और डांसर सपना चौधरी के साथ कार में बैठी थी। वीडियो में वे एक दूसरे की ड्रेस के बारे में पूछ कर मस्ती करते नजर आए।

 

 

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का वीडिया सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया, फैंस इसे जमकर लाइक कर रहे हैं। इसके साथ ही वो इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं। ये पहली बार है जब राखी और सपना दोनों की डांसर एक साथ यूं स्टेज पर धमाल मचाती नजर आईं हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News