plane crash:  विमान हादसे में 62 की मौत, कैसे बचा यह शख्स? बताई आपबीती

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 12:22 PM (IST)

ब्राजील: 10 अगस्त शुक्रवार को ब्राजील में हुए विमान हादसे में एक दर्दनाक मोड़ आया, जब प्लेन में सवार सभी 62 लोगों की मृत्यु हो गई। लेकिन इस हादसे में एक व्यक्ति, रियो डी जेनेरो के एड्रियानो, अपनी किस्मत पर शुक्रगुजार हैं।

दरअसल, एड्रियानो को उसी फ्लाइट से यात्रा करनी थी, लेकिन एयरपोर्ट पहुंचने में देरी के कारण वे समय पर बोर्डिंग नहीं कर पाए। जब एयरलाइन अधिकारी ने उन्हें फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया, तो एड्रियानो नाराज हो गए और अधिकारी से बहस करने लगे। हालांकि, बाद में जब उन्हें विमान हादसे की खबर मिली, तो उनका नजरिया पूरी तरह बदल गया।

एड्रियानो ने बताया, "मैं उस अधिकारी का शुक्रगुजार हूं जिसने मुझे प्लेन में चढ़ने से रोका। अगर मैं उस फ्लाइट में होता, तो आज मैं जिंदा नहीं होता।" हादसे के बाद, उन्होंने उस अधिकारी को गले लगाकर अपनी कृतज्ञता जताई।  यह घटना एक बार फिर इस कहावत को सच साबित करती है कि 'जो होता है, अच्छे के लिए होता है।'

 सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो प्लेन को अपना कंट्रोल खोने के बाद तेजी से नीचे की तरफ आते देखा जा सकता है। 8 सेकंड के इस वीडियो में विमान को हवा में गोल-गोल घूमते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद विमान घने पेड़ों में जा गिरता है और बाद में काले धुएं का बड़ा गुबार उठता दिख रहा है। आपको बता दें कि इस हादसे में 62 लोगों की मौत हो गई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News