संजय सिंह ने साफ कहा... मनीष सिसोदिया ‘आप’ में नंबर दो के नेता हैं

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 04:21 AM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को दो टूक कहा कि मनीष सिसोदिया आम आदमी पार्टी और सरकार में नंबर दो के नेता हैं। वह मुझसे ज्यादा योग्य, क्षमतावान हैं और उन्होंने दिल्ली में शिक्षा के लिए जो किया है, उसकी चर्चा देश में ही नहीं दुनिया में हो रही है। आम आदमी पार्टी में नंबर दो की लड़ाई पर पूछे एक सवाल पर उन्होंने साफ किया कि मनीष सिसोदिया ही नंबर दो के नेता हैं। साथ ही उन्होंने सवाल किया कि विजय गोयल और मनोज तिवारी भी बताएं कि उनमें से नंबर एक, नंबर दो पर कौन है? 

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि कल मैं अपने साथियों के साथ भाजपा नेता विजय गोयल जी के आवास पर उनसे दिल्ली सरकार द्वारा 200 यूनिट मुफ्त बिजली और बकाया पानी बिल माफी के मुद्दे पर उनका और भारतीय जनता पार्टी का पक्ष जानने के लिए गया था, लेकिन वे घर में नहीं थे और उन्होंने मिलने से इंकार कर दिया। ट्विटर के माध्यम से तो विजय गोयल वार्तालाप करते रहते हैं। लेकिन कल जब हम उनके आवास पर बातचीत करने के लिए गए तो हम से नहीं मिले। पता चला कि वह पार्टी की कार्यकारिणी बैठक में व्यस्त हैं। बैठक खत्म होने के बाद किसी आरडब्लूए की मीटिंग में इन्हीं मुद्दों पर चर्चा करने के लिए चले गए।

संजय सिंह ने दोहराया कि आप 200 यूनिट मुफ्त बिजली, पानी के बकाया बिल माफ करने वाले निर्णय के पक्ष में हैं या विपक्ष में? साथ ही बताएं कि अरविंद केजरीवाल के सामने दिल्ली में भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद का दावेदार कौन है? शिष्टाचार के नाते ही सही, विजय गोयल मेरे पत्र का जवाब तो दें। मेरे सवाल का जवाब नहीं दे रहे हैं। इसका मतलब साफ  है कि भाजपा फ्री बिजली, फ्री पानी के खिलाफ है।

फार्मूले से टटोल रहे हैं जनता का मन 
आम आदमी पार्टी दिल्ली में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए 11 सूत्रीय फार्मूले पर काम कर रही है और इस फार्मूले पर जनसंवाद के जरिए अमल किया जा रहा है। प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने बताया कि 1 सितम्बर से पार्टी ने जनसंवाद यात्रा शुरू की है। इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए ‘आई लव केजरीवाल’ का परचा जन जन तक पहुंचाया जाएगा और इस अभियान को बढ़ाया जाएगा। अभियान से जुडऩे के लिए 9871010101 पर मिस कॉल की जा सकती है। 

उन्होंने बताया कि जनसंवाद कार्यक्रम में पूछ रहे हैं कि 1993 में भाजपा सरकार बनी और तीन मुख्यमंत्री ने जनता के लिए कौन से अच्छे काम किए। कांग्रेस की 15 साल सरकार रही और कांग्रेस ने क्या काम किए। बीते साढ़े 4 साल में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली की जनता के लिए कोई अच्छा काम किया? भाजपा के 3, कांग्रेस की एक मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल में से किसने दिल्ली की जनता के लिए सबसे ज़्यादा काम किए। केजरीवाल ने बिजली-पानी फ्री कर दिया। भाजपा इसका विरोध कर रही है। क्या भाजपा का विरोध करना सही है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News