AAP पूरी तैयारी से लड़ेगी ओडिशा विधानसभा चुनाव: संजय सिंह

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 07:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी (आप) अगले साल उड़ीसा में होने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी तैयारी से उतरेगी। आप नेता संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि उड़ीसा में सत्तारूढ़ बीजद के बारे में राज्य के लोगों में सामान्य धारणा यह बन रही है कि पार्टी चुनाव बाद भाजपा के साथ सुर में सुर मिलाने लगेगी। कांग्रेस के प्रति लोगों में पहले से ना उम्मीदी को देखते हुये आप जनता के लिये स्वाभाविक विकल्प बन कर उभरेगी।

भाजपा ने देश की जनता को किया निराश 
उड़ीसा में पार्टी की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिये सिंह को पार्टी नेतृत्व ने उड़ीसा भेजा है। तीसरे मोर्चे के गठन की राष्ट्रीय स्तर पर चल रही कवायद में आप की भूमिका के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने छह दशक तक और बाकी समय भाजपा ने देश की जनता को निराश किया। ऐसे में तीसरा मोर्चा एक स्वाभाविक जरूरत है। उन्होंने कहा कि आप के पास अभी इस विकल्प के पैरोकारों की ओर से औपचारिक बातचीत का कोई प्रस्ताव नहीं आया है। समय आने पर पार्टी नेतृत्व इस बारे में कोई फैसला करेगा।  

संजय सिंह ने स्पष्ट किया कि पार्टी ने पूर्वोत्तर राज्यों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिये विधानसभा चुनाव में शिरकत की थी लेकिन उड़ीसा इससे भिन्न है। पार्टी ने उड़ीसा में राजनीतिक विकल्प की उभर रही स्वाभाविक मांग को देखते हुये विधानसभा चुनाव में उतरने की पहल की है। उन्होंने बकायेदार उद्योगपतियों का पासपोर्ट जब्त करने की सरकार से मांग की। आप नेता ने ट्वीट कर कहा कि हर घोटाले के तार गुजरात से ही क्यों जुड़े हैं। अमित भटनागर 2600 करोड़ रुपये लेकर चंपत। सीबीआई देश लुट जाने के बाद ही क्यों जागती है। उद्योगपतियों पर 8.55 लाख करोड़ रुपये बकाया है, सबके पासपोर्ट जब्त करो।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News