महाराष्ट्र की सत्ता पर बेईमान और चोर बैठे हैं, संजय राउत बोले- हमें सुप्रीम कोर्ट से न्याय जरूर मिलेगा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 02:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में सियासी राजनीति बवाल कई महीनों से जारी है और कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सियासी राजनीति खींचतान के बीच उद्धव गुट ने नेता संजय राउत ने शिंदे गुट को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की सत्ता पर बेईमान और चोर बैठे हैं और उनके खिलाफ शिवसेना कोर्ट में गई है। मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। संजय राउत ने भरोसा जताया है कि जिस तरह से सुनवाई चल रही है उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। 

उद्धव गुट को झटका 
शिवसेना का नाम और चुनाव चिह्न हाथ से जाने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे को बीते कल एक और बढ़ा झटका लगा। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के वरिष्ठ नेता सुभाष देसाई के बेटे भूषण देसाई सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए। उद्धव ठाकरे के प्रमुख सहयोगी देसाई ने इस घटनाक्रम को चिंताजनक बताया। उन्होंने कहा कि उनके बेटे के कदम से पार्टी और ठाकरे परिवार के प्रति उनकी वफादारी में कोई बदलाव नहीं आएगा। 

भूषण देसाई, शिंदे की शिवसेना में शामिल
देसाई ने सत्ताधारी संगठन में अपने बेटे के शामिल होने को तवज्जो नहीं देने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि भूषण देसाई की राजनीति या शिवसेना (यूबीटी) में कोई भूमिका नहीं थी। भूषण देसाई को मुख्यमंत्री शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल किया गया।  गौरतलब है कि निर्वाचन आयोग ने हाल में पार्टी का नाम और चुनाव चिह्न ‘धनुष-बाण' शिंदे नीत खेमे को आवंटित किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News